10 November 2020 टॉप 10 ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi, टॉप 10 Headlines

0
26
10 November 2020 टॉप 10 ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi, टॉप 10 Headlines
10 November 2020 टॉप 10 ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi

Headlines no. 1

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आज होंगे घोषित 243 सीटों पर 3755 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला दांव पर लगी नीतीश तेजस्वी तेजप्रताप समेत कई दिग्गजों के साथ।

Headlines no. 2

आज होगा 10 राज्यों के 54 सीटों पर नतीजों का ऐलान मध्य प्रदेश पर टिकी होंगी सबकी नजरें 28 सीटें तय करेगी शिवराज का सियासी भविष्य, उत्तर प्रदेश और गुजरात में भी बड़ी बीजेपी की धड़कने!

Headlines no. 3

सुबह 8:00 बजे से शुरू होगी मतगणना सबसे पहले पोस्टल बैलट के वोटों की गिनती होगी शुरू मतगणना केंद्रों पर बढ़ाई गई सुरक्षा चप्पे-चप्पे पर तैनात होंगे सुरक्षाकर्मी।

Headlines no. 4

चुनावी नतीजों से पहले दिग्गजों ने भारी जीत की हुंकार बिहार में बोले, नीतीश कुमार फिर आएगी एनडीए की बहार एमपी में बीजेपी ने कहा, शिव का राज रहेगा बरकरार कांग्रेस आरजेडी ने भी ठोकी जीत की ताल।

Headlines no. 5

राजस्थान के कोटा में महापौर बनाने को लेकर सियासी घमासान तेज आज होगा कोटा महापौर का चुनाव दोनों निगमों में बीजेपी कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर सियासी दलों को सताया क्रॉस वोटिंग का डर।

Headlines no. 6

पश्चिम बंगाल में आज से खोले जाएंगे विक्टोरिया मेमोरियल साइंस सिटी और भारतीय संग्रहालय महामारी सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ फिर से खुलेगा विक्टोरिया मेमोरियल सुबह 11:00 से शाम 5:00 बजे तक प्रवेश की दी जाएगी अनुमति

Headlines no. 7

दिवाली से पहले रेल यात्रियों को मिलेगी सौगात आज से चलेगी सीतामढ़ी के लिए स्पेशल ट्रेन एसी के साथ स्लीपर सेकंड सीटिंग क्लास की मिलेगी सुविधा

Headlines no. 8

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल को लेकर एनसीबी सख्त ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा से आज पूछताछ करेगी एनसीबी करिश्मा प्रकाश ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में दाखिल की याचिका

Headlines no. 9

उत्तर प्रदेश में 9वीं से लेकर 12वीं तक के छात्रों के सिलेबस को लेकर आज होगा फैसला मध्य प्रदेश शिक्षा मंडल सिलेबस कम करने पर करेगा मंथन छात्रों ने की किताबों के बजाय तकनीकी शिक्षा देने की मांग

Headlines no. 10

राज होगा आईपीएल के सीजन 13 का फाइनल मुकाबला आपस में भिड़ेंगे दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने रबाडा।

Previous articleमाइक्रोमैक्स IN Note 1 और माइक्रोमैक्स IN 1b की प्री-बुकिंग शुरू, जानिये Price
Next article11 November की दस बड़ी खबरें | Top 10 Breaking News in india

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here