11 November की दस बड़ी खबरें | Top 10 Breaking News in india

0
32
11 November की दस बड़ी खबरें | Top 10 Breaking News in india
11 November की दस बड़ी खबरें

Breaking news no 1

प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे आयकर अपीलीय अधिकरण की कटक बेंच के कार्यालय से आवासीय परिसर के लोकार्पण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में होंगे शामिल।

Breaking news no 2

मध्यप्रदेश में कमलनाथ नहीं बना पाए सरकार चुनावी नतीजों के बाद आज विधायक दल की बुलाई बैठक गैर कांग्रेसी विधायकों को भी भेजा न्योता।

Breaking news no 3

आज होगा झारखंड विधानसभा का विशेष सत्र सरना कोर्ट पर प्रस्ताव होगा पारित प्रस्ताव में जनगणना 2021 में राज्य के आदिवासियों के लिए विशेष सरना कोर्ट की मांग की जाएगी।

Breaking news no 4

राजस्थान में तेज हुआ गुर्जर आंदोलन गहलोत सरकार के खिलाफ गुर्जरों का बड़ा ऐलान कहां आज से अनिश्चित कालीन धरने की होगी शुरुआत।

Breaking news no 5

हिमाचल की जनता के लिए अपना पिटारा खोलेंगे सीएम जयराम ठाकुर चंबा चौगान से करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास लोगों की समस्याएं सुनेंगे सीएम

Breaking news no 6

दीपावली और छठ पर्व पर रेलवे ने दी सौगात आज से चलेगी दिल्ली में जोगबनी के लिए ट्रेन आनंद विहार से सुबह 9:00 बजे खुल कर दूसरे दिन 11:15 मिनट पर जोगबनी पहुंचेगी।

Breaking news no 7

पश्चिम बंगाल की जनता को मिलेगी राहत आज से पश्चिम बंगाल में फिर से शुरू होगी 696 सब-अर्बन ट्रेनें विचार-विमर्श करने के बाद रेल मंत्रालय ने दी मंजूरी।

Breaking news no 8

रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief अर्णब गोस्वामी के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई अर्णब ने बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश को दी है चुनौती।

Breaking news no 9

बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित इस्तेमाल के जांच एक्टर अर्जुन रामपाल के घर की हुई तलाशी 11 नवंबर को एनसीबी ने पेशी के लिए बुलाया।

Breaking news no 10

और बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए सरकार ने उठाया कदम अत्यधिक प्रदूषण वाले हॉटस्पॉट में आज से प्रतिबंधित रहेंगे वाहन लखनऊ सहित 16 जिलों के लिए जारी किए निर्देश।

Previous article10 November 2020 टॉप 10 ब्रेकिंग न्यूज़ in Hindi, टॉप 10 Headlines
Next articleYouTube का हुआ सर्वर डाउन 400 errors, Youtube video 400 error

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here