Call of Duty: Mobile सीजन 11 Anniversary event के नया Update में मिलेंगे ये वीपन्स

0
36
Call of Duty: Mobile सीजन 11 Anniversary event के नया Update में मिलेंगे ये वीपन्स
Call of Duty: Mobile सीजन 11 Anniversary event

Call of Duty: Mobile सीजन 11 और Anniversary event अपडेट आज होगा रिलीज

Call of Duty: मोबाइल Season 11के नए अपडेट को 14 अक्टूबर को जारी किया जाएगा और डेवलपर्स ने नए Season के कुछ Update को साझा किया है। आधिकारिक Reddit बाद में अक्टूबर या नवंबर के महीने की शुरुआत में खेल के लिए आने वाली सामग्री की जानकारी देता है। Season 11 खेल के लिए एक वर्ष की Anniversary को चिह्नित करता है और इसलिए टीम के साथ-साथ खिलाड़ियों के लिए भी एक बड़ा Update है। इसके अलावा, गेम के लिए नवीनतम अपडेट मिलेगा जो एक नया गेम मोड के साथ आएगा। जिसे for क्रैंकड मोड नाम दिया गया है, नए हथियार, map किंग’ नामक एक नया नक्शा, और बहुत कुछ देखने को मिलेगा नया Update में।

Call of duty: mobile new update

कॉल ऑफ ड्यूटी द्वारा रेडिट पोस्ट के अनुसार: मोबाइल टीम, सीजन 11 की वर्षगांठ 14 अक्टूबर को शाम 5 बजे PT (भारत में 5:30 बजे IST) जारी होगा। नया बैटल पास 15 अक्टूबर से उपलब्ध होगा और यह नए Epic soldiers, क्यूक्यू 9 सहित नए Epic ब्लूप्रिंट लाएगा – नियॉन ग्रंज, केआरएम -262 – प्वाइंट एंड क्लिक, डीएल क्यू 33 – नियॉन बर्स्ट, एके 117: नियॉन लोटस, और फेनेक – वेरडेंट होगा। एक नया लीजेंडरी कॉलिंग कार्ड जिसे टैक इनसर्शन कहा जाता है और कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के नए वस्तुओं को भी जोड़ा जाएगा।

Call of Duty: Mobile के नया Update में मिलेंगे ये वीपन्स और मैप्स

नि: शुल्क बैटल पास पुरस्कारों में एक नया एसएमजी शामिल है जिसे फेनेक कहा जाता है और एक नया स्कॉर्स्ट्रेक जिसे उन्नत यूएवी कहा जाता है। नए कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के चुनौतियों और मिशनों के साथ-साथ विशेष anniversary और Halloween कार्यक्रम भी होंगे। एक नई गन एनए -45 को जोड़ा जाएगा, इसके साथ ही एक नया पार्क जिसे Taction कहा जाता है जो सामरिक Devices के एक अतिरिक्त टुकड़े के साथ स्पॉनिंग की अनुमति देता है। कॉल ऑफ ड्यूटी के बैटल रॉयल मोड में एक नया हथियार जोड़ा गया है जिसे Purifier कहा जाएगा, यह एक उच्च दबाव वाला फ्लेमेथ्रो है। एक स्लीथ मोड को जोड़ा जाएगा, जिससे दुश्मन के स्थान का पता चलता है जब वे क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। कॉल ऑफ ड्यूटी के नए update में बैलिस्टिक एक्सपर्ट, वार मशीन, टेम्पेस्ट, एनीहिलिएटर, और प्यूरीफायर जैसे विशेष हथियारों के लिए एक नए तरह का बारूद Season 11 अपडेट के साथ खेल में जोड़ा जाएगा।

Call of Duty: Mobile सीजन 11 और Anniversary event अपडेट आज होगा रिलीज, Call of Duty: Mobile के नया Update में मिलेंगे ये वीपन्स और मैप्स
Call of Duty: Mobile Anniversary event

Call of Duty: Mobile के नया Update में मिलेंगे ये वीपन्स और मैप्स

फेनेक बंदूक के लिए अकिम्बो पर्क में खिलाड़ियों को दोगुना हथियारों को उपयोग करने की अनुमति देता है, लेकिन ADS (नीचे के स्थानों को निशाना) में निष्क्रिय कर देता है। Ak 47 को 5.45mm कैलिबर अम्मो लगाने को मिलता है, जो आग की दर को बढ़ाता है। HVK30 को एक बड़े-कैलिबर बारूद से लगाव है जो सिर और ऊपरी छाती के शॉट्स को क्षति पहुंचाता है।

Call of Duty: Mobile का New Maps

इसके अलावा, कॉल ऑफ ड्यूटी के मानचित्रों में अधिक से अधिक 10v10 TDM, 10v10 DOM, फ्लैग गेम मोड और किल कन्फर्म को कैप्चर किए जाएंगे।

Call of Duty: Mobile के सीज़न 11 में आने वाले बदलाव

कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के सीज़न 11 में आने वाले कुछ अन्य बदलाव जैसे भूमि पर चलने वाले वाहनों के लिए स्वचालित बाधा से बचाव सुविधा, डिफ़ॉल्ट आर्मर प्लेट लूट सीमा सेटिंग, लेजेंडरी और एपिक कैमोस को लोडआउट में लैस किया गया है।

Call of duty: mobile का Latest Update

Call of duty: mobile का Latest अपडेट जो पहले से ही Live है, एक नया मल्टीप्लेयर गेम मोड है जिसे ‘क्रैंकड मोड’ नाम से कहा जा रहा है जो क्रैश, स्टैंडऑफ़, क्रॉसफ़ायर, केज, रस्ट और शिपमेंट मैप्स में उपलब्ध होगा। इस नए मोड में, एक टाइमर पेश है जो शून्य तक पहुंचने पर विस्फोट हो जाएगा। आप को हर बार टाइमर को देरी करने के लिए मारना है और सहायता करता है।

Call of duty: mobile का नया Gunfight map

Call of duty: mobile गेम का नया गनफाइट मैप ‘gun किंग’ है, जो मौत को हाथापाई से सुरक्षा प्रदान करता है। यह गनफाइट मैच आप डुअल मोड में खेल सकते हैं।

Call of duty: mobile lag fixed

कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल के नए सिस्टम अपडेट के साथ सीज़न 11 में मल्टीप्लेयर, बैटल रॉयल मोड, मल्टीप्लेयर और बैटल रॉयल रैंक के लिए कई ट्विक्स को सुधारा गया है।

Previous articleजानिए Google Pixel 4a की कीमत और स्पेसिफिकेशन, 16 अक्तूबर से होगी बिक्री
Next articleमाइक्रोमैक्स IN Note 1 और माइक्रोमैक्स IN 1b की प्री-बुकिंग शुरू, जानिये Price

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here