ओप्पो F17 प्रो 7.48 मिमी पतला डिज़ाइन के साथ भारत में आ रहा है।

0
32
ओप्पो F17 प्रो 7.48 मिमी पतला डिज़ाइन के साथ भारत में आ रहा है।
Oppo f15- f15- pro coming soon

ओप्पो F17 प्रो 7.48 मिमी पतला डिज़ाइन के साथ भारत में आ रहा  है।

ओप्पो एफ 17 प्रो भारत में जल्द ही आ रहा है, कंपनी ने गुरुवार को जीआईएफ के माध्यम से छेड़ा। नए स्मार्टफोन को 7.48 मिमी की मोटाई के साथ “2020 का सबसे चिकना फोन” बताया गया है। ओप्पो द्वारा पोस्ट किए गए टीज़र के साथ, अमेज़न इंडिया ने देश में ओप्पो एफ 17 प्रो की ऑनलाइन उपलब्धता का सुझाव देने के लिए एक माइक्रोसाइट बनाया है। हैंडसेट कंपनी की F सीरीज में नवीनतम के रूप में आएगा – ओप्पो F15 के बाद जो जनवरी में लॉन्च किया गया था।

ओप्पो इंडिया ट्विटर अकाउंट के माध्यम से पोस्ट किए गए टीज़र के अनुसार, ओप्पो एफ 17 प्रो एक धातु-निर्मित बिल्ड में एक गोल किनारे डिजाइन के साथ आएगा। फोन का वजन 164 ग्राम होगा और इसमें एक पतली चेसिस होगी जो सिर्फ 7.48 मिमी मोटी होगी।

टीज़र ट्वीट करने के कुछ ही समय बाद, ओप्पो ने एक प्रेस नोट भेजा जिसमें देश में F17 प्रो के आगमन पर प्रकाश डाला गया। नोट में इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, हालांकि इसमें बताया गया है कि फोन 220-डिग्री एज डिज़ाइन के साथ आएगा। “ओप्पो एफ 17 प्रो का अल्ट्रा-स्लीक बॉडी यह सुनिश्चित करता है कि यह आसानी से जेब में जाए या बिना किसी उभार के आसानी से बैग में टक जाए।”

Amazon.in पर माइक्रोसाइट भी एक तरफ से ओप्पो F17 प्रो को दिखाता है। इसके अलावा, ऑनलाइन मार्केटप्लेस F17 प्रो के साथ ओप्पो F17 के अस्तित्व का सुझाव देता है क्योंकि इसके माइक्रोसाइट का नाम ओप्पो F17 सीरीज़ है।

ओप्पो को देश में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ की लॉन्च की तारीख का खुलासा करना बाकी है। फिर भी, नवीनतम घटनाओं पर विचार करते हुए, F17 प्रो आने वाले दिनों में शुरू होने की संभावना है।

Previous articleमाइक्रोसॉफ्ट का नया फ्लाइट सिम्युलेटर गेम कॉकपिट में फ्रेंच स्टूडियो के साथ बंद हो गया
Next articleVivo Y20, Vivo Y20i स्पेसिफिकेशन्स स्नैपड्रैगन 460 SoC के साथ लीक हुए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here