Poco M2 में मीडियाटेक हीलियो जी 80 SoC, क्वाड रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च

0
31
Poco M2 में मीडियाटेक हीलियो जी 80 SoC, क्वाड रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन
Poco M2 में मीडियाटेक हीलियो जी 80 SoC, क्वाड रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च

Poco M2 में मीडियाटेक हीलियो जी 80 SoC, क्वाड रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन

पोको एम 2 को भारत में एक वर्चुअल इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया गया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि फोन, पोको एम 2 प्रो का एक टोंड-डाउन है जिसे जुलाई में देश में रेडमी नोट 9 प्रो के थोड़े थोड़े संस्करण के रूप में लॉन्च किया गया था। पोको एम 2 अपने कीमत टैग के लिए प्रभावशाली विनिर्देशों के साथ आता है जैसे कि एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, क्वाड रियर कैमरे और एक बड़ी बैटरी। यह दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और तीन रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा।

भारत में पोको एम 2 की कीमत, उपलब्धता

पोको एम 2 दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है – 6 जीबी + 64 जीबी और 6 जीबी + 128 जीबी। बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। फोन को तीन कलर ऑप्शन जैसे- पिच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड में पेश किया जाएगा। यह 15 सितंबर से दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होगी और इसे फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है।

पोको एम 2 स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) पोको एम 2, एंड्रॉइड 10 पर आधारित मोटो के लिए MIUI पर चलता है, और MIUI 12 जल्द ही आने वाला है। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,340 पिक्सल) डिस्प्ले है। डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 द्वारा संरक्षित है। पोको एम 2 मीडियाटेक हेलियो जी 80 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसे माली जी 52 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है और 6 जीबी एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में, पोको एम 2 में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक शूटर, एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सेल सेंसर, एक मैक्रो लेंस के साथ 5-मेगापिक्सेल सेंसर, और अंत में, शामिल है 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर। मोर्चे पर, आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सेल शूटर मिलता है। फ्रंट कैमरा सेंसर एक पायदान में रखा गया है।

भंडारण के लिए, पोको एम 2 128 जीबी तक जहाज पर आता है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य है। फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शंस में डुअल-बैंड वाई-फाई, डुअल VoLTE सपोर्ट, 4G, ब्लूटूथ v5.0, IR ब्लास्टर, GPS, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और USB टाइप- C पोर्ट शामिल हैं। पोको एम 2 के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। फोन को 5,000W की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट दिया गया है। फोन भी छप प्रतिरोध के लिए एक P2i कोटिंग के साथ आता है।

Previous articleFAU-G अक्टूबर-अंत तक लॉन्च होगा | FAU-G Game Latest Updated
Next articleरेडमी 9i की स्पेसिफिकेशन और कब यह लांच होने वाला है | Redmi 9i mobile price

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here