Poco M3 के स्पेसिफिकेशन और कीमत भारत में, रिलीज़ की तारीख और स्पेसिफिकेशन

0
32
Poco M3 के स्पेसिफिकेशन और कीमत भारत में, रिलीज़ की तारीख और स्पेसिफिकेशन
Poco M3 के स्पेसिफिकेशन

Poco M3 24 नवंबर यानी मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा। Poco M3 स्मार्टफोन के लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने फोन के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ फोन के डिजाइन के बारे में खुलासा किया है। Poco M3 स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज, प्रोसेसर और यहां तक ​​कि बैटरी की पुष्टि कंपनी द्वारा हो गई है। पोको M3 स्मार्टफोन के पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप और सामने की ओर एक वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच कैमरा सेटअप भी दी गई है। Poco M3 स्मार्टफोन डुअल टोन बैक पैनल के साथ आएगा।

लॉन्च से पहले Poco कंपनी के ग्लोबल ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट ज़ारी किए गए हैं जो Poco M3 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि करते हैं कि पोको एम3 में 6.53 इंच का डिस्प्ले होगा और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा फोन में एक 6,000mAh की बड़ी बैटरी पैक होने की भी पुष्टि हुई है।

एक वीडियो के टीज़र से पोको एम3 के डिज़ाइन का पता चलता है और हम इस डिज़ाइन के स्मार्टफोन से संबंधित लीक हो चुकी तस्वीरों से रूबरू हो चुके हैं। पोको M3 स्मार्टफोन में अद्वितीय डुअल पैलेट डिज़ाइन है और ऊपर में एक काले रंग का आयाताकर मॉड्यूल है जिसमें कैमरा सेटअप के साथ-साथ कंपनी का लोगो भी है। कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर हैं जो एक के नीचे एक मौज़ूद हैं और फ्लैश को ठीक बगल में जगह मिली है। Poco M3 स्मार्टफोन के लोगो को कैमरा मॉड्यूल के दूसरी तरफ लगाया गया है बाकी बैक पैनल के पिछले हिस्से पर ब्लू व ब्लैक फिनिश मौज़ूद है। Poco M3 स्मार्टफोन को एक पीले रंग के मॉडल में भी लाया जा सकता है।

ट्वीट से पता चलता है पोको एम3 कि लॉन्च इवेंट 24 नवंबर भारतीय समयानुसार मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा। यह इवेंट ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा, यह इवेंट यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर लाइव स्ट्रीम पर दिखाया जाएगा। पुरानी लीक का दावा है कि पोको एम3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है। इसमें डुअल स्पीकर्स के अलावा 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

Tags: poco m3,poco m3 review,poco m3 price,poco m3 price in india,poco m3 pro review,poco m3 launch

Previous articleVivo कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की रेंज के लिए OriginOS ओपन Beta का रोलआउट विवरण
Next articlelatest news headlines in hindi, टॉप 20 न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज, Hindi Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here