PUBG मोबाइल बीटा Version 1.0 अपडेट के साथ Erangel 2.0 मैप प्राप्त करता है

0
51
PUBG मोबाइल बीटा Version 1.0 अपडेट के साथ Erangel 2.0 मैप प्राप्त करता है
Pubg mobile beta

PUBG मोबाइल बीटा वर्जन को आखिरकार 1.0 अपडेट के साथ Erangel 2.0 मैप मिल गया है। PUBG मोबाइल टीम द्वारा अपने डिस्कार्ड सर्वर पर विकास को साझा किया गया था जहां इसने Erangel 2.0 का संक्षिप्त परिचय भी पोस्ट किया था। 1.0 अपडेट वर्तमान में केवल Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जिसमें iOS संस्करण जल्द ही आ रहा है। इस संस्करण में कई बदलाव हैं लेकिन सबसे प्रमुख है बहुप्रतीक्षित एरंगेल 2.0 मानचित्र। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि चूंकि यह एक बीटा अपडेट है, इसलिए गेम के स्थिर संस्करण के लिए अंत में बाहर आने पर इसमें कई बदलाव हो सकते हैं।

PUBG मोबाइल बीटा 1.0 अपडेट

PUBG मोबाइल के लिए बीटा 1.0 अपडेट गेम अपडेट चक्र में एक प्रमुख कदम है क्योंकि यह 0.20.0 से जारी किए बिना 0.19.0 से 1.0.0 तक कूद गया है। यह नया एरांगेल 2.0 मानचित्र लाता है जिसमें इसे नवीनतम लिविक मानचित्र और पूर्व में संशोधित मैड मीरामार मानचित्र के साथ लाने के लिए कुछ सौंदर्य परिवर्तन हैं। डिजाइन के संदर्भ में इमारतों में कुछ बदलाव हैं जिनमें मायल्टा पावर, क्वारी, प्रिजन, और अन्य जैसे क्षेत्र शामिल हैं। खिलाड़ियों को नक्शे में खाइयों, परित्यक्त टैंक, बैरिकेड्स और अन्य परिवर्धन दिखाई देंगे।

एक नया हथियार भी है – M1014 – साथ ही कुछ संतुलन में बदलाव और कुछ बग फिक्स भी। चीयर पार्क को भी शटडाउन और अधिक के साथ नया रूप दिया गया है। अपडेटेड बीटा वर्जन को यहां से एंड्रॉइड डिवाइस के लिए डाउनलोड किया जा सकता है। iOS यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा।

विशेष रूप से, PUBG मोबाइल डिसॉर्ड सर्वर पर मौजूद एक मॉडरेटर के अनुसार, लिंक के अपडेट नहीं होने की संभावना है। यदि ऐसा होता है, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप इसे कुछ घंटों में फिर से डाउनलोड करने का प्रयास करें।

बीटा 1.0 अपडेट को आज़माने वाले खिलाड़ी टीम के साथ डिस्क्स सर्वर पर प्रतिक्रिया साझा कर सकते हैं। अपडेटेड गेम आकार में 1.52GB का है। यह स्पष्ट नहीं है कि जब एरंगेल 2.0 खेल के स्थिर संस्करण के लिए अपना रास्ता बना लेगा, लेकिन यह बीटा तक पहुंच गया है, तो PUBG मोबाइल प्रशंसकों को इसकी प्रगति पर एक अपडेट मिला है।

Next articleसैमसंग गैलेक्सी नोट 20 – नोट 20 अल्ट्रा की कीमत भारत में घोषित, प्री-बुकिंग ओपन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here