रेडमी 9i की स्पेसिफिकेशन और कब यह लांच होने वाला है | Redmi 9i mobile price

0
50
रेडमी 9i की स्पेसिफिकेशन और कब यह लांच होने वाला है | Redmi 9i mobile price
Redmi 9i mobile price

रेडमी 9i की स्पेसिफिकेशन और कब यह लांच होने वाला है

रेडमी 9i 15 सितंबर को भारत में लॉन्च होने वाला है। आपको यह बता दे कि रेडमी 9i की कीमत 15 सितंबर को भारत में फोन की लॉन्च की तारीख से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है। Redmi 9i फोन वाटर-स्क्रीन-स्टाइल notch और 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ आएगा। यह Redmi 9A, Redmi 9 और Redmi 9 Prime फोन के समान मिलता जुलता है। जो की  भारत में पहले ही लॉन्च हो चुके हैं। Flipkart और Mi.com पर Redmi 9i उपलब्धता की पुष्टि की गई है। Redmi 9i को एक बड़ी डिस्प्ले के साथ स्पोर्ट करने और एक बड़ी बैटरी के साथ आने वाला है।

आपको यह बता दे कि टिपस्टर इशान अग्रवाल और 91Mobiles ने यह दावा किया है कि Redmi 9i की कीमत भारत में 7,999 रुपये से शुरू होगी। अगर यह कीमत सच हुआ तो आप को यह रेडमी 9A से थोड़ा अधिक महंगा होगा, लेकिन Redmi 9 और Redmi 9 Prime मॉडल की तुलना में Redmi 9i सस्ता है।

Redmi 9i दो वेरिएंट में उपलब्ध है।

Redmi 9i को दो रैम + स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन, पहला 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और दूसरा 4GB RAM + 128GB स्टोरेज में उपलब्ध है। 4GB RAM + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। Redmi 9i फोन मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर वैरीअंट ऑप्शन आने की उम्मीद है। ये वही विकल्प हैं जो भारत में Redmi 9A की पेशकश मे थी।

रेडमी 9i

Redmi 9 और Redmi 9i सीरीज़ के सभी फोनों की तरह ही एक वाटर-स्क्रीन-नॉच के रूप में जाना जाता है। यह 3.5mm ऑडियो जैक को सपोर्ट करता है और स्क्रीन के दाहिने किनारे की ओर सभी भौतिक बटन दिए गए हैं। इसके अलावा, Mi.com पर एक dedicated पेज बताता है कि Redmi 9i में अधिक स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी करता है। Redmi 9i gaming-centric सुविधाओं के साथ-साथ कैमरे में अनुकूलन लाएगा और एक बड़ी बैटरी पैक होगा। Redmi 9i MIUI 12 बेस पर काम करता है।

Redmi 9i की अधिक जानकारी फिलहाल ज्ञात नहीं हैं। आपको दोबारा याद करा दे कि Redmi 9i लॉन्च इवेंट 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे के लिए सेट किया गया है, वहां पर आपको रेडमी 9i की सभी जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

Previous articlePoco M2 में मीडियाटेक हीलियो जी 80 SoC, क्वाड रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च
Next articleHonor 30i भरत में launch, कीमत, स्पेसिफिकेशन और variant Price

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here