सैमसंग गैलेक्सी M51 लीक रेंडर्स दो कलर ऑप्शन में आएंगे, Samsung galaxy price

0
37
सैमसंग गैलेक्सी M51 लीक रेंडर्स दो कलर ऑप्शन में आएंगे, Samsung galaxy price
Samsung galaxy price

सैमसंग गैलेक्सी M51 लीक रेंडर्स दो कलर ऑप्शन में आएंगे

सैमसंग गैलेक्सी M51 रेंडर और स्पेसिफिकेशन्स ट्विटर पर एक जाने माने टिपस्टर द्वारा लीक किए गए हैं। जबकि सैमसंग ने फोन पर कोई जानकारी साझा नहीं की है, गैलेक्सी एम 51 पिछले कई महीनों से चर्चा में है, यहां तक ​​कि पिछले एक हफ्ते में भी। यह कथित तौर पर कई प्रमाणन वेबसाइटों और यहां तक ​​कि सैमसंग के समर्थन पृष्ठ पर भी पॉप अप हुआ है। अब तक, फोन के लगभग सभी प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। जबकि रेंडरर्स फोन को एक नया रूप प्रदान करते हैं, यह पहले की गई धारणा से थोड़ा अलग प्रतीत होता है।

सैमसंग गैलेक्सी M51 डिज़ाइन (अपेक्षित)

ट्विटर पर जाने-माने टिप्सटर सुधांशु द्वारा साझा की गई गैलेक्सी M51 रेंडरर्स फोन को दो कलर ऑप्शन – ब्लैक एंड व्हाइट में दिखाते हैं। एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल में रखे एल-आकार के लेआउट में पीछे की तरफ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। फ्लैश को मॉड्यूल के भीतर भी रखा गया है। फ्रंट में, सेल्फी कैमरा के लिए छेद-पंच कटआउट केंद्र में दिखाई देता है, जैसा कि पहले माना गया था कि बाएं कोने के विपरीत। वॉल्यूम रॉकर को दाईं ओर देखा जा सकता है, साथ ही साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर प्रतीत होता है।

सैमसंग गैलेक्सी M51 विनिर्देशों (उम्मीद)

एक अनुवर्ती ट्वीट में, टिपस्टर ने गैलेक्सी एम 51 के लिए विशिष्टताओं को साझा किया, जिनमें से बहुत पहले भी लीक हो चुके हैं। इसमें 6.67-इंच फुल-एचडी + (1,080×2,340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट, 386ppi पिक्सल डेनसिटी और 420 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आने की उम्मीद है। उन्होंने यह भी पोस्ट किया कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G SoC द्वारा संचालित किया जाएगा।
कैमरों के संदर्भ में, सैमसंग गैलेक्सी M51 के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में f / 1.8 लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, f / 2.2 वाइड-एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का सेंसर, 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। f / 2.4 लेंस, और f / 2.4 मैक्रो लेंस के साथ 5-मेगापिक्सेल सेंसर। सेल्फी शूटर में f / 2.2 लेंस के साथ 32-मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद है।
गैलेक्सी M51 एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 7,000mAh की बड़ी बैटरी पैक कर सकता है। इसमें ड्यूल-सिम सपोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और स्टोरेज एक्सपेंशन के साथ डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) हो सकता है। गैलेक्सी एम 51 को 163x78x8.5 मिमी मापने और 213 ग्राम वजन करने के लिए कहा जाता है।
विशेष रूप से, सैममोबाइल की एक रिपोर्ट में विनिर्देशों और मापों का सुझाव दिया गया है जो टिपस्टर द्वारा लीक किए गए विरोधाभास हैं। रिपोर्ट में 1,080×2,400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले का उल्लेख है। यह बताता है कि फोन 163.9×76.3×9.5 मिमी मापता है। बाकी स्पेसिफिकेशन एक जैसे ही हैं और रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी M51 में 6GB या 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी। रिपोर्ट में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और एफएम की उपस्थिति का भी उल्लेख किया गया है।
सैमसंग गैलेक्सी M51 की अभी आधिकारिक रिलीज़ की तारीख या मूल्य निर्धारण का विवरण नहीं है, लेकिन यह देखते हुए कि यह कई प्रमाणपत्र पारित कर चुका है, कंपनी जल्द ही फोन लॉन्च करना चाह रही है।
Previous articleVivo Y20, Vivo Y20i स्पेसिफिकेशन्स स्नैपड्रैगन 460 SoC के साथ लीक हुए हैं
Next articleRealme C15 फ्लिपकार्ट के माध्यम से इंडिया में अपनी पहली बिक्री पर जाने के लिए तैयार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here