सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लू वेरिएंट भारत में पेश: कीमत, Specifications

0
53
सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लू वेरिएंट भारत में पेश: कीमत, Specifications
सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लू वेरिएंट भारत में पेश

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन भारत में आधिकारिक है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने सोमवार को देश में मिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन जारी करने की घोषणा की जो पहले से घोषित मिस्टिक ब्रॉन्ज़ और मिस्टिक ग्रीन रंगों में शामिल हो जाएगा। सैमसंग पहले से ही सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के साथ-साथ देश में सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा के लिए प्री-बुकिंग कर रहा है; हालाँकि, कंपनी को आधिकारिक तौर पर उपलब्धता की तारीख का खुलासा नहीं करना है। अमेज़ॅन ने पहले टिप किया था कि फोन 28 अगस्त से भारत में बिक्री पर जाएगा, इसके एक ही फोन पाने वाले देशों के पहले बैच में रिलीज होने के एक हफ्ते बाद।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन को पिछले सप्ताह दक्षिण कोरिया के दूरसंचार ऑपरेटर एसके टेलीकॉम की वेबसाइट पर पहली बार देखा गया था। नए ह्यू के अलावा, मिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन भी फोन के अन्य कलर वेरिएंट की तरह ही है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की भारत में कीमत

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की भारत में कीमत केवल 4 जीबी केवल 256 जीबी संस्करण के लिए 77,999 रुपये है। नए मिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन को शामिल करते हुए फोन को देश में कुल तीन रंगों में पेश किया जाएगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह वर्तमान में सभी प्रमुख ई-रिटेलर्स, Samsung.com पर प्री-बुकिंग के लिए सूचीबद्ध है, और ऑफ़लाइन सैमसंग पार्टनर रिटेलरों का चयन करें।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहक 7,000 रुपये के लाभ के पात्र होंगे, जिन्हें सैमसंग शॉप ऐप पर उत्पादों के एक सेट पर भुनाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, जब एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ भुगतान करते हैं, तो उपभोक्ता भी गैलेक्सी नोट 20 की खरीद पर 6,000 रुपये तक के कैशबैक के लिए पात्र होंगे। इसके अलावा, मौजूदा गैलेक्सी उपयोगकर्ता 5,000 रुपये की अतिरिक्त छूट प्राप्त करने के लिए अपग्रेड ऑफर के लिए पात्र होंगे। उनके वर्तमान गैलेक्सी स्मार्टफोन के बदले।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 Specification

डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 एंड्रॉयड 10 पर वन यूआई के साथ शीर्ष पर चलता है। यह 6.7 इंच के फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) इन्फिनिटी-ओ सुपर AMOLED + फ्लैट डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट और 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। डिवाइस ऑक्टा-कोर Exynos 990 SoC द्वारा संचालित है, 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। भंडारण के लिए, सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो विस्तार योग्य नहीं है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

कैमरों की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 64-मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है। मोर्चे पर, फोन में छेद-पंच कटआउट के हिस्से के रूप में 10-मेगापिक्सेल कैमरा शामिल है।

Previous articleRealme C15 Launch With Helio G35 Processor, know about Specification
Next articleRedmi K30 Ultra 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानिये कीमत, उपलब्धता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here