Tecno Spark 6 Smartphone launch with MediaTek Helio G70 Processor

0
47
Tecno Spark 6 Smartphone launch with MediaTek Helio G70 Processor
Tecno Spark 6 Smartphone launch

Tecno Spark 6 को MediaTek Helio G70 SoC के साथ लॉन्च

Tecno Spark 6 को चीनी कंपनी के नए स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया है। Tecno Spark 6 स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 SoC प्रोसेसर के साथ-साथ इसमें क्वाड रियर कैमरा भी हैं। Spark 6 में होल-पंच display के साथ-साथ एक gradient बैक फिनिश भी है जो कि चार अलग-अलग रंग वेरिएंट्स में आता है। इसके अलावा, Spark 6 फोन artificial intelligence (AI) आधारित कैमरा सुविधाओं के साथ आएगा। Tecno Spark 6 की शुरुआत कंपनी द्वारा Indian market में Tecno Spark 6 Air और Tecno Spark Power 2 Air लाने के कुछ ही दिनों बाद हुई।

Tecno Spark 6 की कीमत की जानकारी

Tecno Spark 6 के सिंगल, 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरीअंट की कीमत PKR 20,599 है, अगर इसे हम रुपए में कन्वर्ट करे तो लगभग 9,200 रुपये होगा। Spark 6 शुरुआत में पाकिस्तान मार्केट में खरीदने के लिए उपलब्ध है,
Tecno Spark 6 चार कलर विकल्पों में उपलब्ध है, कॉमेट ब्लैक, डायनामिक ऑरेंज, मिस्टी वायलेट और ओशन ब्लू रंग, Tecno Spark 6 को भारत में कब लांच किया जाएगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Tecno Spark 6 Specifications

Tecno Spark 6 में डुअल-सिम (नैनो) एडिटर टूल है, Tecno Spark 6 HiOS 7.0 के साथ Android 10 पर चलता है और इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इसमें 6.8-Inch HD + (720×1,640 Pixels) Dot-in डिस्प्ले है और Spark 6 के डिस्प्ले पिक्सेल डेंसिटी की बात करें तो इसमें 264ppi और पीक ब्राइटनेस का 480 नॉट्स है। फोन में octa-core MediaTek Helio G70 SoC है, जिसे 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। Tecno Spark 6 फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 16 Megapixels का प्राइमरी सेंसर है इसके साथ-साथ इसमें 2-मेगापिक्सल का एक मैक्रो, डेप्थ और एआई सीन रिजल्ट सेंसर भी दिया गया है। Spark 6 के कैमरा सेटअप को क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ भी जोड़ा गया है। Tecno Spark 6 में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी दिया गया है।

Tecno Spark 6 अधिक जानकारी

Tecno Spark 6 में 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है अधिक स्टोरेज के लिए आप माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। Tecno Spark 6 में एक ब्लूटूथ ऑडियो शेयर फीचर भी है जिसका उपयोग करके आप एक साथ तीन ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट करने की सुविधा है। फोन में एक्सीलेरोमीटर, एंबियंट लाइट और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा Tecno Spark 6 रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

Tecno Spark 6 में 5,000mAh की बैटरी के साथ-साथ 18W का फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा Spark 6 फोन की डायमेंशन 170.8×77.3×9.2 मिमी है।

Previous articleOnePlus 8T को 14 October को लॉन्च करने की अफवाह, know Specifications
Next articleInfinix hot 10 लॉन्च की तारीख भारत में, कीमत, Specifications और details

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here